Makers are doing this what can i doππ’π’π’π’π’
Makers are doing this what can i doππ’π’π’π’π’
Arey tell me...why it's Rishita's party?!!bday kya?
Originally posted by: MayaTharkiFairy
Perhaps your friends name is pooh....and no I don't know his name..π€£

Originally posted by: Priyal_10
Arey tell me...why it's Rishita's party?!!bday kya?
I think it's because of her job. naukri mili... ek party kyu nahi
Originally posted by: Priyal_10
Arey tell me...why it's Rishita's party?!!bday kya?
No
It's Rishita ko job milne ki khushi me partyβοΈ
Maybe aaj jaise dev or Rishita ke beech jhagda ho gya to dev Rishita ko pacify krne ke liye party throw krega maybeβοΈπ
Originally posted by: Unnati05
π₯Ίπ₯Ίπ₯Ίπ₯Ί
I love her yaar, she herself admitted ki woh KD ki t shirt thi πππ
Bold bachi πππ§Ώπ§Ώπ§Ώπ§Ώβ£οΈβ£οΈ
What when howπ³π³π³π³
Woh joh story repost ki thi usne that's why you saying thisπ€π€π€π€π€

Originally posted by: Anushka_31
No
It's Rishita ko job milne ki khushi me partyβοΈ
Maybe aaj jaise dev or Rishita ke beech jhagda ho gya to dev Rishita ko pacify krne ke liye party throw krega maybeβοΈπ
Toh Iss hisab se toh Shiva ko world tour pe leke jana chahiye Raavi koππππ