but they wont know what the naagin is 🤣🤣 the mule one I can probably post without much issue
but they wont know what the naagin is 🤣🤣 the mule one I can probably post without much issue
🤣 ditto. Mere to itna chote bhi he k choti banegi nai 🤣
full control me ghost meghs k body k 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hum koi aur naam banakar aa jaye . Tumhe pata bhi nai chalega 🤣
I will because my follower count is low as is 🤣
I'll have to continue spamming then taaki posts ghate bhi to demote na ho jaau 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Uh oh 🤣
I have many accounts to spy on you 🤣 Fanpages hone ka faida 🤣🤣
kabse spy kar rahi ho tum? 🤣
vo to aajkal khud insaan bana ghum ra he mumbai sadko par 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
that would be hilarious 🤣 not for u though 🤣
Phir mai dobara mehnat nahi karne wali 🤣
Sanyas le lungi humesha ke liye 🤣🤣
are vo announcements page me ek aur badge de dete he meghs ko. If we ever actually make it 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣 ditto. Mere to itna chote bhi he k choti banegi nai 🤣
I used to make choti in middle school, but then I got irritated with it and stopped, then cut my hair short 🤣 much less of a hassle
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k