Originally posted by: darkchocolates
🤣🤣🤣🤣
Anupamaa ka bhai Anuj Kapadia 3.4 se...4.2 pe laaye...😈😳
BALH2 ka kya aaya...😲😲😲
AK permenent resident banega Anu ka.. bhar bhar ke TRP de raha hai.. 🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: darkchocolates
🤣🤣🤣🤣
Anupamaa ka bhai Anuj Kapadia 3.4 se...4.2 pe laaye...😈😳
BALH2 ka kya aaya...😲😲😲
AK permenent resident banega Anu ka.. bhar bhar ke TRP de raha hai.. 🤪
Jalle pe namak mat dalo...😭😭😒😒
19th October I guess...
Kya mtlb ye sab sath me rahenge 🤔🤔🤔
Top 4 me hai yr
Baki dekhte hai
Shadi ane wali hai usme shayad increase ho
Atleast online TRP toh acchi hai...Koi audience toh value karti hai acche shows ka...
Thankfully...
Badhega re.. abhi to drama chalu hua hai .
Lekin BALH ki channel ki tension hai muze.. I mean woh agar sitara pe hota to woh bhi trp khich ke lata..
AK permanent hai show mein...And sabka ship bhi nahi dubega...🥳😳
Ohhh ok ok jaida lamba nai khichega
Ab mayya ek promo bhi nikal de jab writer change kardiya to ye bhi karde
Nahi show mein permanent...😆😈
Ha to jo ata hai Anu ke hi to ghar mai reheta hai . 🤪🤪