Originally posted by: darkchocolates
🤣🤣🤣🤣
Anupamaa ka bhai Anuj Kapadia 3.4 se...4.2 pe laaye...😈😳
BALH2 ka kya aaya...😲😲😲
Tabhi to bola 6 tak jayega 🤣🤣
Patani
Mujhe to abhi molkki ka pata chala hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
🤣🤣🤣🤣
Anupamaa ka bhai Anuj Kapadia 3.4 se...4.2 pe laaye...😈😳
BALH2 ka kya aaya...😲😲😲
Tabhi to bola 6 tak jayega 🤣🤣
Patani
Mujhe to abhi molkki ka pata chala hai
Waise kam hua na ghum ka.. jitna drama tha uss hisab se.. 🤔🤨
Tabhi to bola 6 tak jayega 🤣🤣
Patani
Mujhe to abhi molkki ka pata chala hai
@bold 😭😭😭😭😭😭
BALH2 ka same hai...0.5....
0.1 kam hua...Itna plus minus chalta rehta hai...
One and only show Apart from Anupamaa who is above 3+😈😆
Ye balh ka badh kyu nai raha 😭🤧😭🤧😭🤧
At least online TRP achi hai
Next week IPL ke saath wala TRP aayega...
Saare shows ka decrease hoga...From 7:30pm to 11pm....
UD ka trp increase nai hua 🥺
Originally posted by: darkchocolates
Next week IPL ke saath wala TRP aayega...
Saare shows ka decrease hoga...From 7:30pm to 11pm....
Kab Khatam honge IPL.. vaise Delhi top pe hai 😎
Online authenticate thodi hai kya...🤔🤔🤔
I feel BARC matters more...
Online mein toh Anupamaa No.1 hai...Seriously...
Originally posted by: darkchocolates
Online authenticate thodi hai kya...🤔🤔🤔
I feel BARC matters more...
Online mein toh Anupamaa No.1 hai...Seriously...
Top 4 me hai yr
Baki dekhte hai
Shadi ane wali hai usme shayad increase ho