Originally posted by: IamRaj96
Yeh junior kal ki aayi chokri yaha pe chup rehna warna nikal dunga yaha se
Abse yaha ke boss hum hai toh natak nhi karne ka jada ๐๐๐๐๐
Dont forget who i am..... ๐
*Bgm - Nuiiii... Niyonikaaa*
Originally posted by: IamRaj96
Yeh junior kal ki aayi chokri yaha pe chup rehna warna nikal dunga yaha se
Abse yaha ke boss hum hai toh natak nhi karne ka jada ๐๐๐๐๐
Dont forget who i am..... ๐
*Bgm - Nuiiii... Niyonikaaa*
11 PM pe it can hardly get 1.2-1.3
right?
Source
Now , we exclusively learnt that show Aapki Nazron Ne Samjha finally received an extension till December, the channel has been flooding with new content that is waiting to get a slot.
Kal SL ka opening TRP hai along with opening TRP of changed time slot of TYHM and MS.
Originally posted by: IamRaj96
Neon ki ZMGA ko ab koi miracle hi bacha sakta hai .... Matlb off nhi hoga woh jadatar bit accha slpt bhi milega ya nhi pata nhi
Raj itna bura bhi kyun sochte ho yaar. Starplus recently shifted ANNS to 5:30 pm. At 5:00 pm ZMGA will get 0.3+ trps. This is so wrong. It can get 1.6-1.8 at 11 pm with time.
Yaha ka senior hu mai tera toh yeh natak nhi chalega ๐ค๐ค
Lagta hai iski acchese ragging nhi hui hai .... Warna itni kaichi jaisi jubaan nhi chalti iss kal ki aayi chokri ki ๐๐
Chal Chal aise kuch bhi mat bol.
Apne ko G bhi farak nai padta. Main aur mera Rangu khush hai.
Nai chaiye Bhagya Chewing Gum and Rotlu Reality Idol Channel ka saath.
Let them two be happy๐คฃ
Originally posted by: IamRaj96
Yaha ka senior hu mai tera toh yeh natak nhi chalega ๐ค๐ค
Lagta hai iski acchese ragging nhi hui hai .... Warna itni kaichi jaisi jubaan nhi chalti iss kal ki aayi chokri ki ๐๐
Uff ab bandh karo apna sadakchaap drama. ๐ฅฑ๐ฅฑ
Originally posted by: MeNiyonika
Raj itna bura bhi kyun sochte ho yaar. Starplus recently shifted ANNS to 5:30 pm. At 5:00 pm ZMGA will get 0.3+ trps. This is so wrong. It can get 1.6-1.8 at 11 pm with time.
Look mere sochne na sochne se waha unke decision me kuch fark padega kya?? Toh meri baato ka kyu bura maanti ho
Mai sirf apna honest opinion diya jo mujhe laga ki star aisa kar sakta hai now it totally depends upon star
Agr inko 11pm hi kholna tha toh aaram se ANNS ya chikoo ko de sakte thy ....evn SM ko bhi
But diya kya?? Toh aise scenerios me mai kaise bolu ki woh ZMGA ko 11pm shift karenge that too only bcz ki tumhe accha lage .... But kya isse waisa hojayega kya?? Agar mere bolne se woh sach hoga toh mai 9pm maang leta hu ZMGA ke liye
Originally posted by: Alpha_Aakash
Chal Chal aise kuch bhi mat bol.
Apne ko G bhi farak nai padta. Main aur mera Rangu khush hai.
Nai chaiye Bhagya Chewing Gum and Rotlu Reality Idol Channel ka saath.
Let them two be happy๐คฃ
Arre we are saying ki tum dukhi honge bcz sony & viacom ki shadi nhi hui nd zee udaa legaya tumhare viacom ke bante bane huye dulhe sony ko ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4