Naah ab bore ho gayi, ab man nhi kar rha likhne ka 😆
Naah ab bore ho gayi, ab man nhi kar rha likhne ka 😆
Naah ab bore ho gayi, ab man nhi kar rha likhne ka 😆
Han ab ro dorect practical jo he 😆
Yes that's true.. what's the topic though😆
Originally posted by: Abhaythevampire
I dont understand why her supernatural dramas are only capable of doing petty revenge stories 🤣
I mean with all that power they are taking revenge on because usne mere pati ko cheena usne meri girlfriend ko blah blah kiya etc etc etc 🤣
Revenge bhi human se 🤣
Fir bhi nhi pura kar paate thik se 🤣
Yes it is 🤣 hi ayesha 🤗❤️
Ummmm i dont think i know.
🤣
Meghs what exactly are we discussing?
Naah ab bore ho gayi, ab man nhi kar rha likhne ka 😆
practical se bore? 🤣🤣
Vo to tum hi karo ... Infection ke bahane bahut gayab rehti ho 🤣
Thats just sad 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Ummmm i dont think i know.
🤣
Meghs what exactly are we discussing?
I don’t know either 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k