ahhha what a sentence...Originally posted by: SmithaRam
Vir will burn him alive with his looks. He's dead meat😊
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ahhha what a sentence...Originally posted by: SmithaRam
Vir will burn him alive with his looks. He's dead meat😊
Viru baby 😚😚😚😚😚😚
Sherlock Purvi Mode ONN...🤪
Viru pagal bol raha hai 🤣🤣
My man
Viru baby 😚😚😚😚😚😚
Kitana Hot lag raha tha Nezu..
Waise aaj mera dil le gaya ye..
Kitani planing ki hai yaar...
Matalab kitani desperation thi bawri ka vrat todane ki..
Sherlock Purvi Mode ONN...🤪
Mukhi itne din se uski aankh ke samne hai to usko pichla zindagi nhi yaad aaya
Ek thappad pada to pichla zindagi yaad kar rahi hai
Woh to bohot maza aya muze. 2 3 baar pagal bola use.. 🤣🤣
Kitana Hot lag raha tha Nezu..
Waise aaj mera dil le gaya ye..
Kitani planing ki hai yaar...
Matalab kitani desperation thi bawri ka vrat todane ki..
Yr vo wala part miss hogaya 😳😅 abhi dekh ke ati hu
Nani aur vir ka tashan dekhne layak hai😆
Yep! He was too good while lashing out on everyone. The haryanvi slang and his expressions ... too good. 😳😳😳Vir gusse mai kitana Hot lag raha tha yaar..