Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh V apne ko samjhta kya hai 🤔
Khud apni wife se sath khushi se rehta hai par chahta yeh hai k anu uske yaad main rooti rahe 🤬
Right. Khud ko enjoy Krna hai sb. Anupama ki dosti bhi bardast nhi ho rahi hai
Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh V apne ko samjhta kya hai 🤔
Khud apni wife se sath khushi se rehta hai par chahta yeh hai k anu uske yaad main rooti rahe 🤬
Right. Khud ko enjoy Krna hai sb. Anupama ki dosti bhi bardast nhi ho rahi hai
Hi bhavna , long time no seeOriginally posted by: Bhavisweet03
Right. Khud ko enjoy Krna hai sb. Anupama ki dosti bhi bardast nhi ho rahi hai
The way V was behaving with Anu was frustrating 😡
Originally posted by: Fearless_Lover
Hi bhavna , long time no see
The way V was behaving with Anu was frustrating 😡
Anuj k aane se ham bhi aa gaye 😉
And right V ka kuch jyada hi ho raha hai. Anupama should give answer back for this. I think in today's episode she ignored him😆
Vanraj be like

Originally posted by: Bhavisweet03
Anuj k aane se ham bhi aa gaye 😉
And right V ka kuch jyada hi ho raha hai. Anupama should give answer back for this. I think in today's episode she ignored him😆
Silence hi uske liye sahi Ans thaa🤣 kawn bewakoofo k muh lage 🤣🤣
Vanraj be like
Did you watch today's episode ?
Kosha you also come here
Yes, morning main 😆Originally posted by: Bhavisweet03
Did you watch today's episode ?
Ye to V ne Anupama se dusri marriage se pehle hi bola tha ke Bhagwan ne 2 hath diye hai to laddu bhi dono hatho mai pakda ja sakta hai 😡🤢 Anupama ghar ke liye kavya bahar ke liye 🤬 so V ka Anupama ke liye jealous hona to uske character se Juda hai 🤢
Gharwali showoff k liye Ex-wali khane aur ghar k loye mil rahe haiOriginally posted by: dipali13
Ye to V ne Anupama se dusri marriage se pehle hi bola tha ke Bhagwan ne 2 hath diye hai to laddu bhi dono hatho mai pakda ja sakta hai 😡🤢 Anupama ghar ke liye kavya bahar ke liye 🤬 so V ka Anupama ke liye jealous hona to uske character se Juda hai 🤢
Toh chodega kaise 🤣
#Aadat se majbor
Dono chahiye maharaj ko🤬
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14