Originally posted by: Abhaythevampire
Rumours fela re he. I saw those posts. Rhodi der k liye mujhe laga mahabharat cheed gai kya?! 🤣🤣
Mujh par jhoothe ilzaam lagate hai aur khud gayab rehte hai 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Rumours fela re he. I saw those posts. Rhodi der k liye mujhe laga mahabharat cheed gai kya?! 🤣🤣
Mujh par jhoothe ilzaam lagate hai aur khud gayab rehte hai 🤣🤣
Someone call the priest🤣🤣
This seems to be becoming pttern. Hum josh me akar two three at finish krte he. Then fir ek cursed at ata he jo days tak khatam nahi hota🤣
Nainsafi sarasar nainsafi 🤣
Aur mujh me explanation sunne ki takat nahi hai 🤣🤣
Chado fir. Jaan do 😆
Bas well wishes rakh lo
this is true 🤣 forgive me hriti I doubted you because of them🤣
Originally posted by: simply.meghana
was that not true? 🤣🤣 Kitna misinformation spread karte hai yeh log 🤣
I do visit Anupama forum's CC and reply my friend but that's just one or two times a day 🤣🤣
Ab log isko badha chadha ke bol rahe hai to mai kya karu 🤣🤣
🤣🤣
Tum bhi get well soon 🤗🤣
Now this was a lesson for you to not believe those two 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k