Maybe she's talking about her practical work but trying to put the blame of her absence on you 🤣🤣
Maybe she's talking about her practical work but trying to put the blame of her absence on you 🤣🤣
Exactly🤣
Itne rounds ke baad ye to hona hi tha 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Maybe she's talking about her practical work but trying to put the blame of her absence on you 🤣🤣
That is exactly what must have happened 🤣
Kaisa zamana aa gaya hai 🤣🤣
Tauba tauba bade hi besharam log hai 🤣🤣
❤️hellllooo ladkiyo❤️
Kaise ho?
Helloooooooo🤗🤣
Tu wapas kab aayegi poori tarah se 🤣Tu bohot kuch miss kar rahi hai 🤣
Koshish krungi aaj raat se aane ki 🤣Originally posted by: White-Lilac
Helloooooooo🤗🤣
Tu wapas kab aayegi poori tarah se 🤣Tu bohot kuch miss kar rahi hai 🤣main bhi tumhare sath Awaragardi krne ko miss kr rahe hu 🤣
Abhi ek post banane aaye thee☺️
Abhi reserved kr k jaa rahe hu post , lunch ka time ho gaya hai
Aaj late ho gaye main
Cousin ki marriage hai shopping pr gaye thee 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k