Originally posted by: Amaraddict
Mangetar nahin Pati hi aagaya
Mangetar to chachundar hai ..
Pati babbar sherer hai...🤩🤩🤩
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Amaraddict
Mangetar nahin Pati hi aagaya
Mangetar to chachundar hai ..
Pati babbar sherer hai...🤩🤩🤩
Baby was on a roll!!
Esa lag raha tha bhagwan bhi Viru ke saath hai..sab kuch uske According hi ho raha tha👏
Ok ok mai bhi dekh ke ati hu 🤧🤧🤧🤧🤧🤧
🤩🤩🤩
Yaar Fazzzz SR ke liye ruk ja..
Lekin kuch steamy steamy ho jaye...
Srriiiii, apaka kaha sach hoga . 😕😕😕😕
Shirtless wala scene kaal hi ayega.. 🙄🙄🙄🙄🙄
Yeh fight bhi max Episode ke ending me aayega lag raha hai mereko kal...
Nai hua to mera popat...
Seriously yrr usko bolo jaldi se SR sequence de apni ff mai yrr😂🤝
Ok ok mai bhi dekh ke ati hu 🤧🤧🤧🤧🤧🤧
Ja jaldi bhaaaggg..
Fir palatke ana yahi pe hai hum. ,🤪🤪🤪
Originally posted by: Anahita_143
Just one word for today's episode- PERFECT ❤️
COMPLETE PACKAGE EPISODE AFTER AGES💯🤩
Ekdum sahi
Starting me apne bacchon ko kitne pyar se samjhata hai
Aur vir ka feel Karna ki bawri aa gai hai
Originally posted by: pallavi_p28
Wonderful episode. Bahut hi accha, sab kuch bahut hi jyada pyara tha💕💕💕💕💕
Dialogues... Scene..Acting.. Expressions..timing.. everything was JUST PERFECT... Loved their Convo over Chai
PriAm Nailed it... Their car scene Vir looking at Purvi through the rare & Purvi blushing, such a Good Impact 
Though am annoyed with Chandni for obvious reasons. ..😡
Ok ok mai bhi dekh ke ati hu 🤧🤧🤧🤧🤧🤧
Jaldi dekh kar aao aur hamen join karo