Yashraj ya Karan Johar ki movie chal rahi hai😂🙃..oh bhyii😂🤣..kya tha ye👌
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yashraj ya Karan Johar ki movie chal rahi hai😂🙃..oh bhyii😂🤣..kya tha ye👌
Humara Viru koi SRK se kam hai ke😏😎😂
Viruuu mast form mai h aaj..op Viru😈😎
What a gentleman
raju ban gaya gentleman
Vir to ekdum laga hua hai, ek mauka bhi nhi chod raha
Bawri k liye car door open karna, drop k baad bhi
Aur sabse pahle to mirror set kiya😆
Aur family together 🤧🤧
Palat wala scene to aisa tha mai jor jor se clapping karne lagi🤣🤣
Mai to thoda busy ho gaye to episode nai dekh pa rahi
Aur tum ghanchakkar logo se live commentary bhi dhang se nai ho rahi 😡
Srriiiii, apaka kaha sach hoga . 😕😕😕😕
Shirtless wala scene kaal hi ayega.. 🙄🙄🙄🙄🙄
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ka broad smile haye.....
Esa lag raha hai arse baad Viru khul ke hasa ho❤️
Dhwani Jee kuch jaldi hee palat gayee 😆
She didn't wanto make her Mukhi wait any more longer. Hint de diya ❤️☺️😆
Mai to thoda busy ho gaye to episode nai dekh pa rahi
Aur tum ghanchakkar logo se live commentary bhi dhang se nai ho rahi 😡
Are episode etna dasu hai aur to commentry ki pichenpadi hai . 🤪🤪🤪🤪
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ka broad smile haye.....
Aur to finger touch
Vir was totally in mood after that touch😳