Aisi konsi classes leti hai raat ko...🤔🤔🤔
Yeh Sargam ki chatt wali baat sach toh nahi...🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Aisi konsi classes leti hai raat ko...🤔🤔🤔
Yeh Sargam ki chatt wali baat sach toh nahi...🤣🤣
Vir ka nashhhaaa.. 🤪
Note:-
Below is the link of EDT #72 which i hv reserved the sections but u guys can post there once EDT #71 reached 150 pgs.
I ll edit it later on.
Thks
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5245826#158543809
Originally posted by: darkchocolates
Aisi konsi classes leti hai raat ko...🤔🤔🤔
Yeh Sargam ki chatt wali baat sach toh nahi...🤣🤣
Ye to mera bhi sawal hai, ye raat mai konsi classes hoti hai yaar... 😜😜
Originally posted by: darkchocolates
Aisi konsi classes leti hai raat ko...🤔🤔🤔
Yeh Sargam ki chatt wali baat sach toh nahi...🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Kuch to chakkar hai 😗🤔
Good night guys 🤗 weekend me pura episode dekh kar apne thoughts post karungi😆
Dekh raha tha tamasa Vir ghoor ghoor...
Langoor le gaya uthake uska angoor...
🤣🤣
Originally posted by: PutijaChalhov
Good night guys 🤗 weekend me pura episode dekh kar apne thoughts post karungi😆
Putija ji
Congratulations and celebrations 🥳🥳🥳🥳
Ap stunnerz ban gaye
Dekh raha tha tamasa Vir ghoor ghoor...
Langoor le gaya uthake uska angoor...
🤣🤣
Kya ho gaya aaj Sayali ko 😭😭😭😭