Ye AT khatam kyu nahi ho raha hai 🤣🤣
Ye AT khatam kyu nahi ho raha hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ye AT khatam kyu nahi ho raha hai 🤣🤣
Panchi k role jesa nalayak he na 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Ye AT khatam kyu nahi ho raha hai 🤣🤣
itna complain mat kaaro 🤣🤣 tu toh kaam chor ho 🤣
It still feels we have a long way to go 🤣🤣
Shayad uska naam le liya isliye khatam nahi ho raha hai🤣🤣
Maine bohot kaam kiya hai jo bhi bolo 🤣🤣
we cursed ourselves 🤣
Only me and Nikki know how torturous it can be to fill the last pages of the AT 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k