Originally posted by: Amaraddict
Ek baar donon ne same location se story daali thi travelling karte time woh
Abtak ka vo best hai 🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Amaraddict
Ek baar donon ne same location se story daali thi travelling karte time woh
Abtak ka vo best hai 🤣🤣🤣
Originally posted by: Amaraddict
Haanji obviously!!
Priyal ne pehle daala
Priyal ka song 😈
Phir Amar ne daala
Phir Priyal ne delete maar diya
EPIC
It's always more suspicious when they delete things😆
Mujhe bhi 😂😭😂😭😂😭
Ig pe logon ne un 2 stories ko link karna shuru kardiya tha Priyal ne ek ki dekh li thi toh usne delete kardi apni usko pata chal gaya logon ko pata chal gaya😈
Originally posted by: SmithaRam
Someone should send her & Daksh a video clip of the kamarband scene. Sab ke akal thikane aa jayega aur heart attack bhi 😊
Bring out the projector from Purvi's birthday 🤣 there's plenty of PurVir videos to show😆
Originally posted by: Amaraddict
Mujhe bhi 😂😭😂😭😂😭
Ig pe logon ne un 2 stories ko link karna shuru kardiya tha Priyal ne ek ki dekh li thi toh usne delete kardi apni usko pata chal gaya logon ko pata chal gaya😈
Acha ye bhi hua tha 🤣🤣🤣
Vaise mujhe pata tha vo delete hogi
Ye bat bhi
Lekin viru Kaunsa bhav dega jab apni precious sakshi ko nai diya
Woh kisi ko nahin deta kal bhi Daksh ne hand shake ke liye haath aage kiya Viru was least interested, woh toh mangetar mangetar kar raha tha 🤣
On a second thought, video clips not needed. He can do a live demo as Nezu pointed out 😉😳Originally posted by: x-Nahima-x
Bring out the projector from Purvi's birthday 🤣 there's plenty of PurVir videos to show😆
Originally posted by: SmithaRam
Someone should send her & Daksh a video clip of the kamarband scene. Sab ke akal thikane aa jayega aur heart attack bhi 😊
The car scene too...Where Purvi kisses his hand...😉😈😳
Ye bat bhi
Lekin viru Kaunsa bhav dega jab apni precious sakshi ko nai diya
Purvi the Mahaan degi...
Sakshiji ki khushi to Nani ki khushi pe aa jaayegi...🤣😈🤣
They delete things when their stories are done being checked by that someone special 😏