Viru tamasha kare...Bohot saara...Mujhe chahiye...😈😎😆
But heart attack nahi...Purvi baby ko emotional black mail karegi...🥺🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Viru tamasha kare...Bohot saara...Mujhe chahiye...😈😎😆
But heart attack nahi...Purvi baby ko emotional black mail karegi...🥺🤪
Haanji obviously!!
Priyal ne pehle daala
Priyal ka song 😈
Phir Amar ne daala
Phir Priyal ne delete maar diya

Amar bola tha next week mere handle se live aayenge teeno firse but dekho wo toh aaya nhi
Madam aagayi & PriAm questions ko ignore karti rahi ye🤷 I think Mohit ko isne faltu mei rakha tha live mei..you know just to divert attention🤣
Originally posted by: Amaraddict
Haanji obviously!!
Priyal ne pehle daala
Priyal ka song 😈
Phir Amar ne daala
Phir Priyal ne delete maar diya
Ye konsi story ki baat ho rahi h ree🤔
Mujhe yaad kyu nhi ye sab🤷🤦😂
I want her to feel more and more awkward with D....
Pleasseeee...🤧🤧🤧
Originally posted by: Amaraddict
Haanji obviously!!
Priyal ne pehle daala
Priyal ka song 😈
Phir Amar ne daala
Phir Priyal ne delete maar diya
Mujhe abhi tak hasi ati hai kya tha vo 🤣🤪
Someone should send her & Daksh a video clip of the kamarband scene. Sab ke akal thikane aa jayega aur heart attack bhi 😊
Originally posted by: darkchocolates
Viru tamasha kare...Bohot saara...Mujhe chahiye...😈😎😆
But heart attack nahi...Purvi baby ko emotional black mail karegi...🥺🤪
Ye bat bhi
Lekin viru Kaunsa bhav dega jab apni precious sakshi ko nai diya
Ek baar donon ne same location se story daali thi travelling karte time woh
Originally posted by: SmithaRam
Someone should send her & Daksh a video clip of the kamarband scene. Sab ke akal thikane aa jayega aur heart attack bhi 😊
Video kyu sidha pool me nazara dikha do 😈