Aur kya coincidence hai, mujhe phirse aaj wo video mili YouTube pe😆
Ishqaan sochungi kyuki Parakshita moments bahut milenge abhi😆
Aur kya coincidence hai, mujhe phirse aaj wo video mili YouTube pe😆
Ishqaan sochungi kyuki Parakshita moments bahut milenge abhi😆
20 years ka torture ek sorry mein forgive kar dia
Yaar Daadi-Savvy milan ko cut short karke Ahaan-Savvy milan dikhana chahiye tha na. 🥺
Ye log Ishqi ko pregnant nahi dikhayenge kya😆
Yarrrr they did exactly what I feared... Forgave Dadi😡😡
Bus Dadi bechari ... murder& kidnap family ko ek rakhne ke liye kya... ghalti to insaan se hoti hai, chalo sab forgive n forget karo 🤪
Shaadi ka kya hua ? Mujhe kyu nahi dikrhi
when Ahaan came and touched dadi's feet, it didn't seem like he had forgiven dadi
Ishkis maasi is missing