Ek Duje ke vaste.. 😍😍
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek Duje ke vaste.. 😍😍
Mast timepass comedy h yrr😂😂
Pagala gayi hai apani mahanata ki Murat... Bhai madat karani hai to kis aur tarike se kare... Fake fiancé banane ki kya jarurat hai.. 🥺😒
Itne logon ke saamne.. Seems just so unnatural
Inka hug kyu nai khatam ho raha
Golu don phone karke Viru ko complaint kar rahi h🤦
Purvi, that wasn't a friendly hug😈
Vir ke expression!
Originally posted by: Sampada001
chalo toh fir.. 😎
Chalo is D ka pehle haath todenge kaise touch kiya kal
He bhagawan .. ye Prakashi Devi ko kya padi thi, aisa kya kaam tha Vir se . 😠😠
Inka hug kyu nai khatam ho raha
Baar baar hug karte h yrr..koi mauka nhi chhodte h yrr ye D&D😡