Ek Duje ke vaste.. 😍😍
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ek Duje ke vaste.. 😍😍
Mast timepass comedy h yrr😂😂
Pagala gayi hai apani mahanata ki Murat... Bhai madat karani hai to kis aur tarike se kare... Fake fiancé banane ki kya jarurat hai.. 🥺😒
Itne logon ke saamne.. Seems just so unnatural
Inka hug kyu nai khatam ho raha
Golu don phone karke Viru ko complaint kar rahi h🤦
Purvi, that wasn't a friendly hug😈
Vir ke expression!
Originally posted by: Sampada001
chalo toh fir.. 😎
Chalo is D ka pehle haath todenge kaise touch kiya kal
He bhagawan .. ye Prakashi Devi ko kya padi thi, aisa kya kaam tha Vir se . 😠😠
Inka hug kyu nai khatam ho raha
Baar baar hug karte h yrr..koi mauka nhi chhodte h yrr ye D&D😡