Abey I missed it....iss baar dekhna padega...
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Abey I missed it....iss baar dekhna padega...
In Today's episode it was more about BG songs than dialogues
Dono ek dusre ko dekhte dekhte raha gaye
Originally posted by: pallavi_p28
And love ek duje ke waste song play for PurVir❤️
Haina it's so soulful...
Are Vir pe bijali kadakegi.. 🤣P ko dekhake.. 🤪
Aur kya song hai yaar.. ❤️
Mera to bohot fav song hai ye.. 😃
Pata nahi kaha khatam hoga ye episode aaj.. episode se jyada muze precap ka intezar hai.. 😃
Amar was finding it so difficult to hold her there long 🤣
Golu Molu AuntyJi ke liye MS Tayyar hai 🤣
Vir ko hotel mein signal nahi mil raha kya... Kaise phone pakda gai usne..