Sun le.. koi dikkat nahi 😆 Dono ko dundna padega rasta to go back to 1930s... phir baadme dekh lenge.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sun le.. koi dikkat nahi 😆 Dono ko dundna padega rasta to go back to 1930s... phir baadme dekh lenge.
Dil jaan sab le lo 🤣🤣
Par saadhi sea pehle bondita ko ek accha barrister bhi toh banana hea aur anirudh ki jelously bhi dhekni hea meeko
Originally posted by: Aashi_009
Shrabana🤗
It's one of my fav song ...yeah play kare toh kitna achaa lagega 😆
Mine too yaar..😍😍😍😍
That "Dhitana Dhitana Dhitana" folk BGM..❤️❤️
Originally posted by: Unnatiiii_17
Thoda sa🙈🙈🙈
Pravi Pravi oh Pravi 🤗👍🏼😆
Originally posted by: .Rinnie.
Left Right Left.
Main har jagah bolti rehti hu 😆 it has a SPECIAL place in my heart.
I loved that show too Rin🤗
Originally posted by: .Rinnie.
Main play nahi kar paa ri hu 🤣
Matlab pata nahi.. ajeeb sa excitement ho chuki hai. I feel so giddy with happiness 🤪
Seriously... today's episode deserves SO MUCH appreciation!
Guys please, let's make some posts for today's episode. ❤️
Main full scene ka caps dal dungi yaar.. Ho sake to after tomorrow episode ek vm bhi bana dalu. 🤣
Tu analysis likh aj ki epi pe..❤️
It's love❤️
This song is just beautiful ❤️
I'm listening this song now 🤗
Iss pe vm banana please ❤️🤗
🤣🤣
Kya Baat hai par Jaan Lene wani dene ki Baat 😈
Apne Pass hi Rakh apni Jaan Nahi sambhal rahi hai yaahan 🤣
Originally posted by: Shrabana99
What I'm loving is Bondu literally put her fingertip on Ani's lips..
Wo tiny fraction of second yaar. ❤️❤️
Maine rewind mar mar ke dekha..❤️
Ye Ani ne bon ka admission konse course mein karwaya tha😆jo bandi kissi bhi situation romance or flirt kar sakti hai.
& What does Ani eat they he is still able to keep control on himself despite bon flirting with him continuously🤣
Aap lip ki baat kar rahe ho , d moment she kept hand on his chest d way he looked her hand where she placing it , his expression were
Meri izzat khatre mein hain🤣