Jab pur vir ko pehchane se mana karegi toh kitna bada zhatka lagega Vir ko😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Jab pur vir ko pehchane se mana karegi toh kitna bada zhatka lagega Vir ko😒
Originally posted by: carljung
Manne ye chorra na pasand pur ke liye. Rich hai priyashi beta tum try kyu karti ispe apna magic with juice and lehraati balkhaati in red saree.
Lol priyashi le jaye ise 🤪
maybe kuch naam milega use.....
yeah if memory loss hai toh surely she ll hv some glimpse of her past with Viru🤔 this ll affect her and she ll be willing abt her past
but wht her name???
She ll remember her name only or the family ll give her new name🤔
Pur- ese kaise jabardasti kar sakte hai humare sath
V-🙄🤔
P- acha baith rahe hai hum
Pur tries to close window of car but fails
V-tanne sab kuch mere ta hi sikhne ka shauk se dilli reh ke aayi se par rehgi bawaari ki baawari
Originally posted by: carljung
Pur tries to close window of car but fails
V-tanne sab kuch mere ta hi sikhne ka shauk se dilli reh ke aayi se par rehgi bawaari ki baawari
Esa kuch nai hai hume sab ata hai hum car bhi chala sakte hai 😎
To chala fir 😈
@bold and that's an impossible situation
Hopefully they released a new promo and rangi promote it well 🤔
yeah it really impossible
bas rangu promote it well
but ankit is yet to start shootin na🤔
so new ll start next week then 🤔
fir gear dalne mein problem hoga aur fir vir haath pakadke gear dalvayega
Esa kuch nai hai hume sab ata hai hum car bhi chala sakte hai 😎
To chala fir 😈
yeah it really impossible
bas rangu promote it well
but ankit is yet to start shootin na🤔
so new ll start next week then 🤔
I think yesterday they were shooting accident so most probably is Friday tak ajaye and next week leap mil jaye
Esa kuch nai hai hume sab ata hai hum car bhi chala sakte hai 😎
To chala fir 😈
P rams the car into tree. Tanne ped aur sadak mei pharak nhi samajh aa ra ke. Ibb tu utar niche manne chalane de warna kitno ko dher karegi koi na jaane.
Pur- ese kaise jabardasti kar sakte hai humare sath
V-🙄🤔
P- acha baith rahe hai hum
Bawri kahin ki....
Pur ..itne khadoos hai yeh unlce...ekdum kroor singh hai...