Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe bhi...aa jaungi ...in fact jab bhi tum log aao to ek baar tag kar dena aa jaungi ..😆
Rehne do nautanki baaz 😈
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe bhi...aa jaungi ...in fact jab bhi tum log aao to ek baar tag kar dena aa jaungi ..😆
Rehne do nautanki baaz 😈
pehle AT khatam karte hai.. Pur wali..🙄
Good idea 👍
Ha kal usko thikane lagate hai
Tum log jab bhi online ao mujhe bhi tag kardena
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
ussi ke karan decrease ho rahi.. 🥺
Originally posted by: pallavi_p28
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
Are kahi se bhi karlo hojayega 😆
Bawari hai hi itni pyari
good idea pallu... Uske bhi dialogue scene expression discuss karenge to ho jaayegi....🤔Originally posted by: pallavi_p28
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
Arey sachme aaungi mein...forum ki activity badhani ha na...😆
ye bilkul sach hai.. 🤣

Are jao
Jab ye doob raha tha tab kaha the ap😈
good idea pallu... Uske bhi dialogue scene expression discuss karenge to ho jaayegi....🤔
Waise aaj purvi baby kaise ro rahi thi...she was ready to die for him...😭