Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe bhi...aa jaungi ...in fact jab bhi tum log aao to ek baar tag kar dena aa jaungi ..😆
Rehne do nautanki baaz 😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mujhe bhi...aa jaungi ...in fact jab bhi tum log aao to ek baar tag kar dena aa jaungi ..😆
Rehne do nautanki baaz 😈
pehle AT khatam karte hai.. Pur wali..🙄
Good idea 👍
Ha kal usko thikane lagate hai
Tum log jab bhi online ao mujhe bhi tag kardena
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
ussi ke karan decrease ho rahi.. 🥺
Originally posted by: pallavi_p28
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
Are kahi se bhi karlo hojayega 😆
Bawari hai hi itni pyari
good idea pallu... Uske bhi dialogue scene expression discuss karenge to ho jaayegi....🤔Originally posted by: pallavi_p28
Ha usko bhi khatam karna hoga. Episode 1 se priyal ko discuss karenge to ho jaiga.
Arey sachme aaungi mein...forum ki activity badhani ha na...😆
ye bilkul sach hai.. 🤣

Are jao
Jab ye doob raha tha tab kaha the ap😈
good idea pallu... Uske bhi dialogue scene expression discuss karenge to ho jaayegi....🤔
Waise aaj purvi baby kaise ro rahi thi...she was ready to die for him...😭