Kanhi ye wait ho na karta reh jaaye ..udher umariya biti jaaye🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kanhi ye wait ho na karta reh jaaye ..udher umariya biti jaaye🤣
Neki aur puch puch..😆
Jo bhi karna hai jaldi SE niptao is kabaab me haddi ko
Originally posted by: Panchhi1
DD ko t house me dekhke sabke Sab paglaa gaye hai 🤣 hosh hi nahi hai kisiko🤣
Yeah DD ke aate hi Adi mujhe phirse PD3 jaise kaise lagne laga... 😔😆 in this type of tshirt GM looks lean.. Nahi toh sacchi pahad lagta hai Imliya ke samne🤣
Originally posted by: Panchhi1
DD ko t house me dekhke sabke Sab paglaa gaye hai 🤣 hosh hi nahi hai kisiko🤣
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
ma ne bola tha divorce Itne juldi nae hone wala 😆Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
Yeah DD ke aate hi Adi mukhe phirse PD3 jaise kaise lagne laga... 😔😆 in this type of tshirt GM looks lean.. Nahi toh sacchi pahad lagta hai Imliya ke samne🤣
I love PD 3 🥰💕
Iss Baar PD 4 huwa to Kya hum hut waale romance ka next Virson bhi delh sakte hau😳😆
I think isi shirt me pakda pakdi khele the ye dono😳😆 hulk waali feeling aayi thi Kal jab Imaliya ne hug Kiya after she shot jugnu🤣
Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
It will be fun🤣
Apu DD ke peeche..DD Adi ke peeche...Adi Imliya ke peeche🤣🤣
Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
u catched up quickly🤣
16 page barbad kar dea bus kero 🤣
Na tension lo Sab thek ho ga 😆
College ke professor wala tha na jealousy track woh bhi Lao jub y aa sukte ha ghar to woh track kyun nahi aa sukta 🤣
Kuch to change ho y he daikh daikh kar bore ho gyay imlie ko college bhi bhejo kabhi to 😆
tht time Imlie wasn’t married in eyes of others di u think they will show ppl hitting on her now …with her status change 😊