Kanhi ye wait ho na karta reh jaaye ..udher umariya biti jaaye🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kanhi ye wait ho na karta reh jaaye ..udher umariya biti jaaye🤣
Neki aur puch puch..😆
Jo bhi karna hai jaldi SE niptao is kabaab me haddi ko
Originally posted by: Panchhi1
DD ko t house me dekhke sabke Sab paglaa gaye hai 🤣 hosh hi nahi hai kisiko🤣
Yeah DD ke aate hi Adi mujhe phirse PD3 jaise kaise lagne laga... 😔😆 in this type of tshirt GM looks lean.. Nahi toh sacchi pahad lagta hai Imliya ke samne🤣
Originally posted by: Panchhi1
DD ko t house me dekhke sabke Sab paglaa gaye hai 🤣 hosh hi nahi hai kisiko🤣
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
ma ne bola tha divorce Itne juldi nae hone wala 😆Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
Yeah DD ke aate hi Adi mukhe phirse PD3 jaise kaise lagne laga... 😔😆 in this type of tshirt GM looks lean.. Nahi toh sacchi pahad lagta hai Imliya ke samne🤣
I love PD 3 🥰💕
Iss Baar PD 4 huwa to Kya hum hut waale romance ka next Virson bhi delh sakte hau😳😆
I think isi shirt me pakda pakdi khele the ye dono😳😆 hulk waali feeling aayi thi Kal jab Imaliya ne hug Kiya after she shot jugnu🤣
Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
It will be fun🤣
Apu DD ke peeche..DD Adi ke peeche...Adi Imliya ke peeche🤣🤣
Originally posted by: Book-Worm
Now I understand. First I was shocked seeing the new CC finished 13 pages. Then I read first 3 pages and went to IG and saw MD story. Makers will make us pagal 🤣
No divorce now Didi will stay in T house. Anyone predicted this 🤣
u catched up quickly🤣
16 page barbad kar dea bus kero 🤣
Na tension lo Sab thek ho ga 😆
College ke professor wala tha na jealousy track woh bhi Lao jub y aa sukte ha ghar to woh track kyun nahi aa sukta 🤣
Kuch to change ho y he daikh daikh kar bore ho gyay imlie ko college bhi bhejo kabhi to 😆
tht time Imlie wasn’t married in eyes of others di u think they will show ppl hitting on her now …with her status change 😊