Originally posted by: drtulika
Maine sab padhai likhai tyaag rakhi hai aajkal ye purvir mera dimaag kharab karte hai roz roz ek se badhke ek moments de de ke. 😭
mera b halat kharab
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: drtulika
Maine sab padhai likhai tyaag rakhi hai aajkal ye purvir mera dimaag kharab karte hai roz roz ek se badhke ek moments de de ke. 😭
mera b halat kharab
Originally posted by: Red_eyes
I saw clips of amar upadhyay in bb and I was shocked tht I’m a fan of him
But woh show hi assa hai
To much 🤬 in it
Arey wo uski image hi esi build up kar di thi yr😂
Aur wo bhi game jeetne ke josh mei tha..gamer bna hua tha tab waha😂😂
Baaki apna banda gem h yrr👍🏼 wo show esa tha baaki Amar toh pyaara h yrr😆😎

But kya stressbuster hai ye show and especially all the chats and gifs posted here on the forum.
Originally posted by: Anahita_143
Arey wo uski image hi esi build up kar di thi yr😂
Aur wo bhi game jeetne ke josh mei tha..gamer bna hua tha tab waha😂😂
Baaki apna banda gem h yrr👍🏼 wo show esa tha baaki Amar toh pyaara h yrr😆😎
Ye bb ko seriously nai lena chaiye 🤪
Originally posted by: drtulika
But kya stressbuster hai ye show and especially all the chats and gifs posted here on the forum.
the show gives me stress and PurVir and forum is the stressbuster😆
I wanted to quote you with- who's Aayu.
Par @darkchocolates ka tag dekh ke pata chal gaya ke wahi Aayu hai.😆
600 posts in day?😲
Originally posted by: drtulika
Yes even I was shocked but then I realised that he too is human being ek pedestal pe pure time bithana is not right.
He had to much attitude I was shocked 😱
Originally posted by: Anahita_143
Arey wo uski image hi esi build up kar di thi yr😂
Aur wo bhi game jeetne ke josh mei tha..gamer bna hua tha tab waha😂😂
Baaki apna banda gem h yrr👍🏼 wo show esa tha baaki Amar toh pyaara h yrr😆😎
When I saw hi m I was like he was mihir in kyon ki sass the sankari mihir 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣
EK ka show hai stress to dega hi