Janaab playboy bane hue the usme phir kuch ladkiyo ne kaha ki amar ne unko aise waise touch kar diya ab sachchai I don't know kyunki amar tha ek strong contender aur dimaag bhi bahut chalta hai bande ka.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Janaab playboy bane hue the usme phir kuch ladkiyo ne kaha ki amar ne unko aise waise touch kar diya ab sachchai I don't know kyunki amar tha ek strong contender aur dimaag bhi bahut chalta hai bande ka.
Originally posted by: drtulika
Janaab playboy bane hue the usme phir kuch ladkiyo ne kaha ki amar ne unko aise waise touch kar diya ab sachchai I don't know kyunki amar tha ek strong contender aur dimaag bhi bahut chalta hai bande ka.
Ha yr bb hai itna drama to chalta hai waha pe 🤪
Originally posted by: Amaraddict
Kaun kahega Rangu ek reputed channel hai aisi harkatein kaun karta hai 😈
I think there s really some other problem here .I thought only molkki ...no all shows from ,7pm has issues
tum log abhi yahan per ho😆
I saw clips of amar upadhyay in bb and I was shocked tht I’m a fan of him
But woh show hi assa hai
To much 🤬 in it
Originally posted by: x-Nahima-x
tum log abhi yahan per ho😆
To ap kaha dhund rahe the
Abhi to episode bhi start nai hua
Originally posted by: x-Nahima-x
tum log abhi yahan per ho😆
Maine sab padhai likhai tyaag rakhi hai aajkal ye purvir mera dimaag kharab karte hai roz roz ek se badhke ek moments de de ke. 😭
ghar nahi jana kya😆
Mai to ghr me hu
Originally posted by: Red_eyes
I saw clips of amar upadhyay in bb and I was shocked tht I’m a fan of him
But woh show hi assa hai
To much 🤬 in it
Yes even I was shocked but then I realised that he too is human being ek pedestal pe pure time bithana is not right.