Originally posted by: x-Nahima-x
I told you with PriAm what is reel and what is real is hard to figure out
![]()
Vo to hai
But ye wala definitely priam tha 🤣🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: x-Nahima-x
I told you with PriAm what is reel and what is real is hard to figure out
![]()
Vo to hai
But ye wala definitely priam tha 🤣🤣
Amar wese bhi still reh nhi pata h😂
Wo dialogue yrr jab wo bolti h ki arey aap rukiye, ye mat kariye aap ko lag jaayegi😆wo toh mujhe legit PriAm laga kyuki I felt Amar charpayi ke edge pe tha aur uchal raha tha..lag naa jaaye isiliye Priyal boli☺️ 🤣🤣
Originally posted by: x-Nahima-x
Amazing gif Nezu
This is definitely also Amar. Banda can’t keep still look at all that hand gestures and body movements 🤣
Gem is the cutest baby in the town 😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚😋😚
Originally posted by: Anahita_143
Amar wese bhi still reh nhi pata h😂
Wo dialogue yrr jab wo bolti h ki arey aap rukiye, ye mat kariye aap ko lag jaayegi😆wo toh mujhe legit PriAm laga kyuki I felt Amar charpayi ke edge pe tha aur uchal raha tha..lag naa jaaye isiliye Priyal boli☺️ 🤣🤣
Mtlb scene me kuch bhi likha hua nai bola 🤣
👍🏼
Babies ne saath baith ke scene discuss kiya hoga aur firr improvise kar diya😳🤣
Originally posted by: Anahita_143
Babies ne saath baith ke scene discuss kiya hoga aur firr improvise kar diya😳🤣
Fir bhi uske according nai kiya inlogo ne🤣
Ye lo
Yeh poora scene yeh dono Priam hi the....🤣🤣
Amar jis tarah kooda upar mujhe uske per ke liye laga...bechara....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeh poora scene yeh dono Priam hi the....🤣🤣
Amar jis tarah kooda upar mujhe uske per ke liye laga...bechara....
tameez aur shanti se baith jaye ye admi esa hi nai sakta 😈