The moment all reached the court & Vir announces that their divorce is not happening, he pulls off his Pagadi & bangs in on the floor.
🤣
Sahi decision liya tha 😆
Mukhi toh khusthi champion hain, uske ki saath vipul dangal dangal nahi khel sakta 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
The moment all reached the court & Vir announces that their divorce is not happening, he pulls off his Pagadi & bangs in on the floor.
🤣
Sahi decision liya tha 😆
Mukhi toh khusthi champion hain, uske ki saath vipul dangal dangal nahi khel sakta 🤣
Originally posted by: midniteangel
Sahi decision liya tha 😆
Mukhi toh khusthi champion hain, uske ki saath vipul dangal dangal nahi khel sakta 🤣
Mukhi toh Saki se bhi zyada maal diya, woh toh ab Purvi ko pehchaanega bhi nahi 😆

Mukhi toh Saki se bhi zyada maal diya, woh toh ab Purvi ko pehchaanega bhi nahi 😆
Chad Viru OP 😎
Kaun hoga Anu ka love childhood friend...😳
If it's Ronit then it will be a treat.........
https://twitter.com/GossipsTv/status/1412415397828214791?s=19
[/QUOTE
Ronit Roy 🙈
Sorry everyone.. Raat ko mai jaldi so gayi thi.. Aur subah uth kar dekha to vo thread hii DT ne band kar di..🥺🙄
Maine reply bhi kar diya fir DT ka note dekha.. Fir vapas mitana pada sab kuch.. 🤦♀️🤦♀️🤣🤣🤣
Yaar ye humare saath hii kyu hota..😭😭😭😭😭
Sorry everyone.. Raat ko mai jaldi so gayi thi.. Aur subah uth kar dekha to vo thread hii DT ne band kar di..🥺🙄
Maine reply bhi kar diya fir DT ka note dekha.. Fir vapas mitana pada sab kuch.. 🤦♀️🤦♀️🤣🤣🤣
Yaar ye humare saath hii kyu hota..😭😭😭😭😭
Patani kya bawal hota rehta hai yaha pe
are par hum to vaisi koi baat bhi to nahi kar rahe the.. 🙄🥺
Bahut casual baat hii to kar rahe the.. Fir kyu.. 🙄
are par hum to vaisi koi baat bhi to nahi kar rahe the.. 🙄🥺
Bahut casual baat hii to kar rahe the.. Fir kyu.. 🙄
Chit chat karne lage the isliye
hee bhagvan..🤦♀️
Matlab ab bahut sambhal kar baat karni hogi.. Kahi bhi shuru nahi ho sakte..🙄🤣🤣🤣
hee bhagvan..🤦♀️
Matlab ab bahut sambhal kar baat karni hogi.. Kahi bhi shuru nahi ho sakte..🙄🤣🤣🤣
Sappu jo teri ye 2 akh upar karne wala emoji hai iska kya karu me 🤔