same mujhse bhi nahi huyi thi🤣
same mujhse bhi nahi huyi thi🤣
Waise Rinn ek cheeze hai dono ke lipstick ka shade same hai
😆
Woh coloring hogi photo par 😆
sabah
no sabah
no no no no no
@ bold kya baat hain😲 Mujhe vishwaas nahi ho raha hain, logon ko barrister wali story jyada pasand hain
@ bold kya baat hain😲 Mujhe vishwaas nahi ho raha hain, logon ko barrister wali story jyada pasand hain
arey ek tweet tha aisa
uske fans ka
Nish....... control yaar😆
Jo bhi hai iss robe mein Ani just looked wow 🤩
haan i am controlled🤣🤣🤣
exactly
he looked wow☺️