Sappu ko chaped padni wali hai lagta hai
Ese kaise 😈
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Sappu ko chaped padni wali hai lagta hai
Ese kaise 😈
Jaane do Manasi ko hesitation hai sach accept karne mein..😆
Jab BV2 mein aayegi tab khushi khushi she will accept it..😳
Originally posted by: darkchocolates
Jaane do Manasi ko hesitation hai sach accept karne mein..😆
Jab BV2 mein aayegi tab khushi khushi she will accept it..😳
Kya panvati ho tum sab...mere BV ke peeche hi pad gay ho 😭
Watching the precap again
If Vir came back and just said Chal Bawri Purvi would have come running to him🏃♀️ 😆but then we wouldn’t get such SWAG
accha thik hai..nahi karenge aapko pareshaan ...😒😒
Par toral to BV2 mai aayegi hii...🤣
dekh na manu mujhe maar rahe hai...🥺
Sacchai aacept hii nahin kar rahe apni fav saki ki tarah.. 😝🤣🤣
apne fav ki tarah ye bhi sacchai accept hii nahin karna chahte.. 🤣🤣Originally posted by: darkchocolates
Jaane do Manasi ko hesitation hai sach accept karne mein..😆
Jab BV2 mein aayegi tab khushi khushi she will accept it..😳
apne fav ki tarah ye bhi sacchai accept hii nahin karna chahte.. 🤣🤣
Tumhari toh pitayi pakki hai...woh bhi buri wali
🤭🤭🤭🤭🤣
Manu aap bahut cute hai.. 😚