Honestly, Viru ke paas andha paisa hai sabkuch hai but the fact is woh oopar se gir gaya and nobody even moved a bit! Shocked wale expressions hote sabke toh bhi samajh aata but nobody gave a fook…
Pur ke alawa uska koi hai hi nahin 🥺
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Honestly, Viru ke paas andha paisa hai sabkuch hai but the fact is woh oopar se gir gaya and nobody even moved a bit! Shocked wale expressions hote sabke toh bhi samajh aata but nobody gave a fook…
Pur ke alawa uska koi hai hi nahin 🥺
Originally posted by: Amaraddict
Milega na Postmortem? 😈
Not available hai nezu
Lagta hai kaam me lag gai
bawari rokegi na.. Viru ko dukhi thodi dekh sakti hai.. 🤭
aa hi jaayegi thodi der mein 😉
Chalo achcha hai bol diya! Lekin phir bhi phere honge?
Woh BTS tha na woh Vir getting Purvi ready & bringing her to the mandap?
KKHH ka climax recreate karna hai kya that last minute Vipul gives Purvi's hand to Vir?
Thanks Sri🤗 ab sari bakaiti PurVir AT me karo taki ratings bhi bad jaye❤️
Isliye mai baar baar MF check kar rahi hu😆
Originally posted by: SmithaRam
hmm..... still so much drama left. I cant believe that even after all this neither Vipul nor Sakshi realize or even flinch for that matter. They take this upto pheras!!
Arey rokega...ruk ji b climax a gaya hai...shaadi me drama bhi to karn hi na bawri ko...😆
Kaun Anjali bhabi 😆
Ha wo bhi but mai Saki ki baat kar rahi thi😳