Honestly, Viru ke paas andha paisa hai sabkuch hai but the fact is woh oopar se gir gaya and nobody even moved a bit! Shocked wale expressions hote sabke toh bhi samajh aata but nobody gave a fook…
Pur ke alawa uska koi hai hi nahin 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Honestly, Viru ke paas andha paisa hai sabkuch hai but the fact is woh oopar se gir gaya and nobody even moved a bit! Shocked wale expressions hote sabke toh bhi samajh aata but nobody gave a fook…
Pur ke alawa uska koi hai hi nahin 🥺
Originally posted by: Amaraddict
Milega na Postmortem? 😈
Not available hai nezu
Lagta hai kaam me lag gai
bawari rokegi na.. Viru ko dukhi thodi dekh sakti hai.. 🤭
aa hi jaayegi thodi der mein 😉
Chalo achcha hai bol diya! Lekin phir bhi phere honge?
Woh BTS tha na woh Vir getting Purvi ready & bringing her to the mandap?
KKHH ka climax recreate karna hai kya that last minute Vipul gives Purvi's hand to Vir?
Thanks Sri🤗 ab sari bakaiti PurVir AT me karo taki ratings bhi bad jaye❤️
Isliye mai baar baar MF check kar rahi hu😆
Originally posted by: SmithaRam
hmm..... still so much drama left. I cant believe that even after all this neither Vipul nor Sakshi realize or even flinch for that matter. They take this upto pheras!!
Arey rokega...ruk ji b climax a gaya hai...shaadi me drama bhi to karn hi na bawri ko...😆
Kaun Anjali bhabi 😆
Ha wo bhi but mai Saki ki baat kar rahi thi😳