Purvi be like hat bc mujhe nai karni shadi sabne pagal kar rakha hai mujhe
And Mukhiji be like "Kabse wahi toh samjhane ki koshish kar raha hun..Par tanne Mahan banna hai..Aaja meri bahon mein aaja.."🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Purvi be like hat bc mujhe nai karni shadi sabne pagal kar rakha hai mujhe
And Mukhiji be like "Kabse wahi toh samjhane ki koshish kar raha hun..Par tanne Mahan banna hai..Aaja meri bahon mein aaja.."🤗
Originally posted by: darkchocolates
6 phero ke baad dhamaka..😎
I know..Aaj naya kiya tha..Par delete kar diya..
Dono mein varmala hai..😆
Acha to iska mtlb shadi ka shoot kafi din se chal raha hai kya
Alag level ke Saddist hai..🤣
Issilye lag raha hai..Bohot lamba OTT drama milega.. 😎
Next week khatam nahi hoga..😂
Originally posted by: darkchocolates
And Mukhiji be like "Kabse wahi toh samjhane ki koshish kar raha hun..Par tanne Mahan banna hai..Aaja meri bahon mein aaja.."🤗
Hayeeee babies

Originally posted by: darkchocolates
Issilye lag raha hai..Bohot lamba OTT drama milega.. 😎
Next week khatam nahi hoga..😂
Hai yr fir acha promo bhi dede ye log 😈
Aaj milna chahiye..😉
Sabse ache se cuddle yahi karte hai kya kare ab 😳