Aana toh chahiye
Aana toh chahiye
Theek h samjh liya👍🏼
Icu book karvao🤣
Itna straight face banake dialogue bolta h🤣
Han yar...main toh joke bad mein bolti hoon pehle hasti hoon or yeh bilkul poker face🤣
Vo aake chala bhi jayega hmlog see krte reh jayenge🤣
Originally posted by: rikara94
Han yar...main toh joke bad mein bolti hoon pehle hasti hoon or yeh bilkul poker face🤣
Same🤪
Samne wala insaan kehta h pehle haslo phir batana🤣