Yeh lo inko Rao ji kaun hain pata nehi aur hum inke shaadi ke sapne saja rahe the
Yeh lo inko Rao ji kaun hain pata nehi aur hum inke shaadi ke sapne saja rahe the
Really🤔
Sachme, thoda toh story ko slow karo guys, iss speed se pata nahi koun kaha se quote kar raha hai, koun tag kar raha hai🤣
Jeena yaha, marna yaha🤣
Aaj mujhe mout bohot yaad aaraha hai🤣
Maahi ve
Chanda mere Chanda tujhe kaise main ye batau
Mujhe lagti hai tu kitni pyaari ve
Originally posted by: Shristhi2002
Really🤔
Sachme, thoda toh story ko slow karo guys, iss speed se pata nahi koun kaha se quote kar raha hai, koun tag kar raha hai🤣
What u want one post at a time
She wants to cherish every moment of #RaoLove😌Aajkal ke bacchhe🤣
Originally posted by: Wildreaper
Maahi ve
Chanda mere Chanda tujhe kaise main ye batau
Mujhe lagti hai tu kitni pyaari ve
channay merya
Bole chudiya is also there
Originally posted by: Wildreaper
Maahi ve
Chanda mere Chanda tujhe kaise main ye batau
Mujhe lagti hai tu kitni pyaari ve
I like maahi ve more from highway, beats are nice nahi 😆
Jo bhi ho🤣
Cuz, I can't post more than 3 within 5 minute, and my notification is like, 12 new🤣
What about kambhakt ishq 🤣 and tenu ghodi kine chadaya from Singh is King ghud chadi 🤣