🤣 apni puri khwaaish likho mein try karti hoon
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
🤣 apni puri khwaaish likho mein try karti hoon
too late baby
Curiosity killed the cat 😛
Mera mood accha tha
i’m sorry 😌Originally posted by: priya185
ask anmol why
You guys lost a point cause of me 😭
Koi nhi Priceless ro mat pleej 💗🤗Lexi 😭😭😭😭😭😭
I’m asking myself this question - WHY???
wapas rona aa jayega mujhe , rehne do😔
don't feel bad we still topped
Nhi toh aisa mat bol Priceless. 💗
Now whenever i eat chocolate ice cream, ye yaad ayega mujhe 🥺
If I knew you would go for butterscotch toh koi weird sa ice cream daaltiLexi 😭😭😭😭😭😭
I’m asking myself this question - WHY???
wapas rona aa jayega mujhe , rehne do😔
I thought everyone will choose chocolate
lexia k riddle k liye MCU ki itni toh searching ki thi 🤷🏻♀️ ab MCU wale answers bhi easy lag rahe hai koeli ke 🤷🏻♀️🤷🏻♀️