Maine bas abhi episode dekha. Bahot khush hogaya tha jab usne bola 🤣 Shaurya se zyada toh KV ka favourite pag raha hai spider man 😈
Maine bas abhi episode dekha. Bahot khush hogaya tha jab usne bola 🤣 Shaurya se zyada toh KV ka favourite pag raha hai spider man 😈
Jaldi dawai lo Badi Maa🤣🤣 Shagun Chudail ghur rahi hai 🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
Finally some progress is there in their relation
https://www.instagram.com/p/CPuQncFBDtr/?utm_source=ig_web_copy_link
It was a sweet talk
Jigz, today even my mom said " he has strong hands, huh!"☺️
Kitna haseen hai yeh munda!
Jethji!
Jigz, today even my mom said " he has strong hands, huh!"☺️
Kitna haseen hai yeh munda!
Jethji!
Itna

gosh this was so hilarious 🤣