I'll update the FF section later as IF isn't letting me copy paste it 🤣
I'll update the FF section later as IF isn't letting me copy paste it 🤣
Finally end hua AT 🤣
Laga nhi tha kbhi woh AT khatam ho payega😆
I’ll be back in 20 mins 😆 need to shower 🤣
Good thing the forum is active again 😃
Diya kaha ud gayi? 🤣
This is for panchi 😆
Mujhe laga tha is saal bhi hum log wahi reh jaayenge🤣
Net bahut slow hai 🤔Originally posted by: White-Lilac
Diya kaha ud gayi? 🤣
Aise me to bedtod Neel best tha uske liye 🤣
Mujhe bhi yahi laga thaa😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k