brain dead ๐kamal ke twist hai jo hamare brain ko twist kar rahe hai ๐
Adilie track ne muh hi bandh kar diya ,lagta nehi ab kabhi khulega ๐
brain dead ๐kamal ke twist hai jo hamare brain ko twist kar rahe hai ๐
Adilie track ne muh hi bandh kar diya ,lagta nehi ab kabhi khulega ๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Arey yahan apne satyakam pyaar me insaf k khatir kisan se krantikari hogaye..yeh banda to phir bhi sirf unstabiity se stability ki aur jaraha * heart with arrow*๐I will bet on his prem is dafa๐
agreed... I think they are trying to keep PPL intact .....but so many spoilers ๐ฒOriginally posted by: FlowerHater
Sach mein meko aevein hi sa lagta h
Vella
Pure time kaise koi social media pe ho sakta h
Imlie show ka Sonu Sood ban ra๐
Koi samasya mujhe bataohum hal denge๐
Chanplo๐
Arey yeh to hai hi vela,logon ko kese isse someone special remind horaha like mile hi kitme din hue hai isse?๐คฃkaisi janta hai yeh?kaisa kalyug hai yeh mujhe nahi rehna is me๐
Originally posted by: water_83
agreed... I think they are trying to keep PPL intact .....but so many spoilers ๐ฒ
Kaisa intact be ๐
Meko khabar ni pad ri har din darbar lagta h๐
Seriously๐
BtW
Everyone is taking my name๐คฃ
Kripa kardiyo humpe paani ji,be back with your funny posts Flower k corporate world ko buhat zarurat hai unki๐๐ผ
Originally posted by: Anuannie
Arey yeh to hai hi vela,logon ko kese isse someone special remind horaha like mile hi kitme din hue hai isse?๐คฃkaisi janta hai yeh?kaisa kalyug hai yeh mujhe nahi rehna is me๐
Meko kuch samajh ni pada
Aa usual๐
just wait and watch kal tittle hoga malini return with heavy heart from PD ๐Originally posted by: Anuannie
Kripa kardiyo humpe paani ji,be back with your funny posts Flower k corporate world ko buhat zarurat hai unki๐๐ผ
What is this behaviour water?Apko isko explain karna chahiye ye apki zimmedari hai๐yeh galat hai๐คฃ
Flower someone had commented on his changed dp k it reminds her of somone special!!
๐คฃ๐คฃ
Dev suffers heart attack,Anu takes her life๐คฃ