🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌🤣👌
Originally posted by: sargamif
Shock k liye kal k episode bhi bacha h re baba...😆
Pata nahi ye shock ke baad vo shock kaise jhelenge.. 😝🙈🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
What the hell...yeh kya hai bhai...
It was just a joke...u took it seriously...🤣🤣
Mera khurafat ka itna effect...
Pure aag laga ke ab a rahe ho
Uske bad SC ne pura show bandh kara diya ki tum shoot kaise kar rahe ho 🤣
Phir sri di ne apne ghar pe shuru kiya shoot khud writer banke...Saba shocked🤣🤪🤪
Kaand nahi yaar...isse social service kehte hai!
Hum sab bore ho rahe the na...toh hamare liye kiya yeh sab🤪
Originally posted by: sargamif
Phir sri di ne apne ghar pe shuru kiya shoot khud writer banke...Saba shocked🤣🤪🤪
Saba ko naukri se hat dhona pada 😭
Originally posted by: Srilata.Mineil
What the hell...yeh kya hai bhai...
It was just a joke...u took it seriously...🤣🤣
Mera khurafat ka itna effect...
Are kaha the aap.. 😝🤣🤣🤣🤣🤣..
Aap hii ka intezaar tha..😝🙈🙈.
Ye kya kiya aapne... 😝🙈🤣🤣🤣
Saba ko ideas de diye Sri di.. 😝🤣🤣🤣🤣🤣
Aapki aur uski baatein leck karne ke liye ab saba aako dhundh rahi hai.. 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
Kaand nahi yaar...isse social service kehte hai!
Hum sab bore ho rahe the na...toh hamare liye kiya yeh sab🤪
Warrior hai sri humari 😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
What the hell...yeh kya hai bhai...
It was just a joke...u took it seriously...🤣🤣
Mera khurafat ka itna effect...
Ab aapke ideas Saba copy na karde..😂😂
Copyright strike daalne ke liye ready rehna..🤣🤣