Kal mai ese hi ro rahi thi
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kal mai ese hi ro rahi thi
Piya aur sargu yaar tim dono ki dp...🤣🤣

Originally posted by: pallavi_p28
Haa yaar ek naya bts de de. Aur precap bhi
Pallu 🤗🤗
Yr bts dede
Sadiyan bit gaye ab to
Kahe ka jalwa
Idhar rangu precap nai de raha hai 🙄🙄🙄🙄
Lagta hai aj purvir scenes milenge
Hayee..Toh phir yeh episode dene main natak karega..😆😆🤣
Vaise ipl cancel hogaye hai kya
Aur hue hai to ab trp ka kya
Originally posted by: Piyaazzz
jhooth fela rhi he mannu 😡
Meri phone par toh woh tha
Jo bhi hain Ayu opppp hain aaj 🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Hayee..Toh phir yeh episode dene main natak karega..😆😆🤣
Yr tab to aur karega
Pakka purvir scenes hai
Sahi kaha,
Promo kya hota hai ye to hum bhul hi gaye hai
Bas precap hi de de
Mai to besabri se emotional hug ka wait kar rahi hu

Abhi Piya and Sargam aatank phelayenge..🤣😛😎