aap aa gye 🥳🥳🥳
Dekho Puri Tarah theek hoke Aaye ho na Varna phone se ghuske maarungi 🤦🤦
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
aap aa gye 🥳🥳🥳
Dekho Puri Tarah theek hoke Aaye ho na Varna phone se ghuske maarungi 🤦🤦
Sargu 🤗
Kaise hai
Tabiyat kaise hai
Swagat nahi karogi hamara🤣
I m fine yaar🤔
Finally aap samj gaye 🤣🤣🤣
Originally posted by: Piyaazzz
aap aa gye 🥳🥳🥳
Dekho Puri Tarah theek hoke Aaye ho na Varna phone se ghuske maarungi 🤦🤦
Pehle se thik hu..Kuch tests hue h..Par reports nahi aayi ha bhi
Originally posted by: midniteangel
Finally aap samj gaye 🤣🤣🤣
Nai mujhe comment sunna hai par iska live kaun dekhega
Di pehle to sorry..Make abhi dekha apka b'day tha kal
So Belated Happy Birthday
R m thik hu
achha 🤔 cc me aa jao 👍🏼Originally posted by: sargamif
Pehle se thik hu..Kuch tests hue h..Par reports nahi aayi ha bhi
Ruk mein aarti ka taal lekar aata hoon...
sorry yaar sirf aag hain 🔥🔥🔥 Isi se kaam chalna padega 😋🤭
Fine kehakar kyu woh wala emoji dali hain??
TFS Ramona
Karwachauth in April, just after Holi 😆
Molkki's timeline is different.