Sirf mera play nahin huva epi🤡🤡
Main phi hu saru
Voot ko kuch special pyaar hai humse
Na download o rya na play
Islyi main ab raat ko dekhne vali hu
vahsh se toh 1sf time para hain so that's why lolOriginally posted by: Eternalallure
Riddhu ke pehle bhi itni baar sar pe danda pada hai but khoon to kabhi nhi nikla. Iss baar kyun🙄🙄
Originally posted by: Eternalallure
Riddhu ke pehle bhi itni baar sar pe danda pada hai but khoon to kabhi nhi nikla. Iss baar kyun🙄🙄
Iss bar hubby ne marana issliyea..
Uss ghar ki har cheez bechaare Angre ki jaan se zyada important hai. Black box bhi. Diamonds bhi. Sab kuch 🤔
Originally posted by: Navdeep_08
Main phi hu saru
Voot ko kuch special pyaar hai humse
Na download o rya na play
Islyi main ab raat ko dekhne vali hu
😡
l deserve this yaar😭
mein work chodke aayi thi 😲
voot ne popat bana diya mujhe
😡
l deserve this yaar😭
mein work chodke aayi thi 😲
voot ne popat bana diya mujhe
Main nhi wait kr ryi ab chlne ka
Raat ko dekhugi