Lagta hai apki rani ko muhje apki complain karni hi padi gi
Lagta hai apki rani ko muhje apki complain karni hi padi gi
zeal usse pm mein baat Kar Raha hoga☺️
🤣🤣
Sharma rahi hai☺️☺️☺️🤣😠😠😠😠😠😠😠😠😠😠😠
😆Lagta hai apki rani ko muhje apki complain karni hi padi gi
Aur aapko Gupta k saath date pe bhejna padega 😆
No one 😠
Gupta anmol ka hai
Chow sakshi ka aur eijaz pavitra ka
I will choose someone good for me 😎
toh paras kon SA bacha hai 🤣🤣🤣
Toh tu badal ly 😂
toh bta Kia cahye Tu sharadh rakhle🤣🤣No one 😠
Gupta anmol ka hai
Chow sakshi ka aur eijaz pavitra ka
I will choose someone good for me 😎
Gupta sirf anmol ka hai
okay break up krleti hoo koi or dhundhti hoo🤣Toh tu badal ly 😂
Jokes apart ab ye topic khatam karo no more Link up rahi stuff. 🙏