Originally posted by: Amaraddict
janmon se ek bhi accha BTS nahin aaya ke hum is dard se cope up kar sake 🥺
Seriously
Bday party me priyam ka khelte hue bts miljata
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Amaraddict
janmon se ek bhi accha BTS nahin aaya ke hum is dard se cope up kar sake 🥺
Seriously
Bday party me priyam ka khelte hue bts miljata
Originally posted by: Amaraddict
janmon se ek bhi accha BTS nahin aaya ke hum is dard se cope up kar sake 🥺
Itni jaldi aayega bhi nahi....u know I sked that guy who shared mukhi and mukhiyayni new BTS oicif panchayat ki shivratri me purvi hai ya nahi to bolta he can't tell.....😭
Haina off-screen wala thoda man shannt hoga...
I think by tomorrow's episode the bday will start
Hamara parikshaaa start
Mein itne baar dekh rahi hoon precap taki episode dekh saku aur update de saku tum logo ko....thappad me to I will cry that's for sure...😭
Mujhe vaipri ke rape episode se zyada darr lag raha hai ...
Kaas kl.kal.lamba episode ho aur kal.hi finish krde poora kaand ur nahi hota ..
ahh wohi donon ab mere toote dil ko jod sakte hain 🤧🧿
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein itne baar dekh rahi hoon precap taki episode dekh saku aur update de saku tum logo ko....thappad me to I will cry that's for sure...😭
Mujhe vaipri ke rape episode se zyada darr lag raha hai ...
Same 😣😣😣😣
Dance meMukhi k ek back pull se jab dono bang takraate hai, purvi k expression, kitna enjoy karti hai. Aage kya hoga☺️
Originally posted by: pallavi_p28
Dance meMukhi k ek back pull se jab dono bang takraate hai, purvi k expression, kitna enjoy karti hai. Aage kya hoga☺️
Madam was in her lala land...