Then slapping her no wrong
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Then slapping her no wrong
Originally posted by: Srilata.Mineil
Ab iss zyada kharab aur kya hoga....purvi will wake up now...don't worry...😆
Bhut jaldi hosh agaya madam ko😆😆
Poora week yaar..Full on torture hai..Yeh Colors Birthday ka hi promo upload kar raha hai..Means Lamba chalega Birthday..
Originally posted by: darkchocolates
Poora week yaar..Full on torture hai..Yeh Colors Birthday ka hi promo upload kar raha hai..Means Lamba chalega Birthday..
Yr bday wale nikal jaye bas panchayat wale to bardhasht karlenge jaise taise
Lekin rangu acha kar raha hai warn karke socho sidha episode me pata chalta kya hua hai fir
mere mein yeh sneak peek dekhne ki himmat nahin hai koi WU de sakta hai please
I think by tomorrow's episode the bday will start
No entry movie k jaise ek k piche dusra, dusre k piche tisra. Sab ek dusre ki taang pakadkar latke rahna🤣
Originally posted by: Amaraddict
mere mein yeh sneak peek dekhne ki himmat nahin hai koi WU de sakta hai please
Dekhlo
Purvi ka cake facial kar raha tha sapola 😡
Aur bad me mukh ko bolta kash mujhe purvi jaise wife mil jaye
Baki ka same hai
Originally posted by: Amaraddict
mere mein yeh sneak peek dekhne ki himmat nahin hai koi WU de sakta hai please
The kids are excited n running with purvi down the stairs as it's her bday
Cake cutting moment
Vir is standing angrily at a distance
Pur is smiling n karan is giving her a cake facial
Then he says he would do anything to get a wife like her n vir looks furious
Then same video n slap scene
Dekhlo
Purvi ka cake facial kar raha tha sapola 😡
Aur bad me mukh ko bolta kash mujhe purvi jaise wife mil jaye
Baki ka same hai
Purvi jaisi toh tu bhool ja pehle tujhe wife bhi mil jaaye bohot hai 🤬
kyun yaar kyun Purvi apna BD celebrate nahin kar sakti acche se 😭
kyun Vir ko itna tod rahe ho yaar 😭😭😭
Thank you Roma ❤️