Originally posted by: Red_eyes
π I didnβt c her in ETD?
Saw her in forum games forum
She is taking a break from the show?
Yup..Sahi pakde hainπ€£
Unko y track acha nhi lag rha hπ³
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Red_eyes
π I didnβt c her in ETD?
Saw her in forum games forum
She is taking a break from the show?
Yup..Sahi pakde hainπ€£
Unko y track acha nhi lag rha hπ³
Originally posted by: sargamif
Acha to bahar kaun ghum raha h..Uski twin sisπ€ͺ
Ek aatma do shareer hai uske π€£
Sudha se pucho melody itni chocolatey kyu hai
Khandar me koun thi is more important...bekar ka purvi itna kar rahi hi seedha sudha se pooch leti..π€£
Interesting
To ye do parallel world hai it's like mirror world
Hmm to ye show ab sci fic ho gaya haiπ€π€π€
Cheeni kum rakhte haiπ€£
Oh God mujhe ab samaj aya
π€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£ππ€£πππ€£πππ€£
Haa abhi nahi hai...thik hai..
Do jism ek jaan k female version..y sirf molkki m dekhne milega..Jaldi aao 10 PM sirf colors peπ€ͺ
Interesting
To ye do parallel world hai it's like mirror world
Hmm to ye show ab sci fic ho gaya haiπ€π€π€
π€£