Okay thik hai🤣
Waise bhi aadhi cheezein assumptions mei hi choda hua hai🤪
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Okay thik hai🤣
Waise bhi aadhi cheezein assumptions mei hi choda hua hai🤪
Originally posted by: merryyura
Okie.. agar Arya bol rahi hai then isko yahin pe drop kar deti hun 🙈
🤗
Ab aage bomb wala scene dekho aur questions aane hai 😆
Riansh kitni khush hai...
Baby mumma papa...
Complete family...
I love it when he goes on one knee for her ❤️
AP chudail ki khushi dekho...😡
Chan se toh tute koi sapna...🤣
Baby, Mumma, Papa
Originally posted by: -Ayushi-
I have this little hope ki new story hui toh SR properly de dein thodi😒
Waha tak pahuche story wise kyunki ye show mein sab supersonic speed mein tha
Ab pta chala Kabir ka over confidence kahan se aaya🤪
Priority set hai...😝😝😜Originally posted by: -Ayushi-
I have this little hope ki new story hui toh SR properly de dein thodi😒
Vansh kitni fast hai 6 sec mein itni kuch ki...🤣