Mummy kasam, ekdum mindblowing thaπ€£
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mummy kasam, ekdum mindblowing thaπ€£
Kya yaar tum log har dusre tesre din nayi ship bana leto hoπ΅
π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£
nhiiii sri aise new new dhamake mt karo ye makers ke dimag me ghus gya toh kya pta esko serious le leπππ
Kya yaar tum log har dusre tesre din nayi ship bana leto hoπ΅
Yeh reaction dekhne ke liye hi to banaya Ziva...app hi ka wait kar rahe the...π€£π€£
ππππ
π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£π€£
Tum ko hasi arahi hainπ΅π΅π΅
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yeh reaction dekhne ke liye hi to banaya Ziva...app hi ka wait kar rahe the...π€£π€£
ππππ
Sorry i don't like it
waise sri maine ye karvi cap bhot dekhe insta pe... sach me spam ho rha hai kya... aur bs apke dhamake tk hi simit hai??ππ
Sach me karvi haiπ€’, mukhi k liyeπ€£
Originally posted by: ImHemangi
waise sri maine ye karvi cap bhot dekhe insta pe... sach me spam ho rha hai kya... aur bs apke dhamake tk hi simit hai??ππ
Pata nhi maine to ise hi bana diya just for fun...π